दिल्‍ली : एक कप चाय को लेकर पति और पत्नी के बीच ऐसी तकरार हुई की एक ने दूसरे की जान ले ली।

टीओआई की रिपोर्ट के अनसुसार 53 साल के बुजुर्ग महालिया नायक का गुस्सा उस समय बेकाबू हो गया, जब उसकी पत्‍नी को चाय देने में थोड़ी देर हो गई। इस पर उसने अपनी पत्‍नी की जान ले ली।

लोगों को घटना की जानकारी तब मिली जब हत्या के एक दिन बाद स्‍थानीय पुलिस ने बुजुर्ग को गिरफ्तार किया।

यह घटना भुवनेश्वर से करीब 110 किमी दूरी पर स्थित गांव गुहालीपाल की है जो धेनकनाल जिले में आता है। बताते हैं कि बुधवार को नायक ने अपनी पत्‍नी से चाय देने के लिए कहा तो वह चाय तैयार करने लगी।

लेकिन थोड़ी देर बाद बुजुर्ग ने फिर से चाय मांगी जिस पर उनकी पत्‍नी थोड़ी रुकने के लिए कहा। इस पर बुजुर्ग को गुस्सा आ गया और वह अपने से मात्र एक साल छोटी पत्‍नी को उल्टा-सीधा बोलने लगा।

बुजुर्ग की पत्‍नी को भी गुस्सा आ गया और वह भी बुजुर्ग को सुनाने लगी। पुलिस के अनुसार दोनों की की इस तकरार का मामला इतना बढ़ गया कि बुजुर्ग की पत्‍नी ने उसके लिए खाना बनाने और परोसने से भी मना कर ‌दिया।

घटना के दिन शाम को बुजुर्ग नायक एक धारदार हथियार लेकर उसे फिर से खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन उसकी पत्‍नी ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया।

जिस पर बुजुर्ग ने अपनी पत्‍नी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की तहकीकात कर रही है। आरोपी बुजुर्ग महालिया नायक ने पुलिस से अपना जुर्म कबूल कर लिया है।