नई दिल्ली। 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ मेट गाला काफी यादगार रहा। ये फैशन शो भले की एक दिन का क्यों न हो, लेकिन इसका खुमार लोगों के जहन में कई दिनों तक रहता है। इस साल शो में देश-विदेश की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी, जिसमें जेनिफर लोपेज, किम कार्दशियन, सारा जेसिका पार्कर, केंडल जेनर, शकिरा और आलिया भट्ट समेत कई जाने-माने चेहरे थे।

आलिया भट्ट ने इस मौके पर भारतीय परिधान साड़ी को चुना था। उनके इस लुक को दुनिया भर के लोगों ने खूब पसंद किया था। सोशल मीडिया पर उन्होंने कई फोटोज भी शेयर की थी। वहीं अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि वह मेट गाला के लिए कैसी तैयार हुई थी। 

आलिया का बीटीएस वीडियो

मेट गाला लुक को शेयर करने के बाद आलिया भट्ट ने इस इवेंट का बीटीएस वीडियो साझा किया है। इस दौरान वह अपने मेकअप आर्टिस्ट के बारे में भी दिलचस्प बातें करती नजर आ रही हैं। उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी उन्हें काफी अच्छे से जानते हैं। वह नौ साल से उनके साथ काम कर रहे हैं।

मेकअप आर्टिस्ट से नाराज हो गई थी बहन 

आगे उन्होंने बताया कि, एक बार उनकी बहन शाहीन भट्ट उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी से नाराज हो गई थीं, क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन पर एक बढ़िया तोहफा दे दिया था।

9वीं क्लास में पहली बार पहनी थी साड़ी

इतना ही नहीं आलिया ने अपने बचपन का एक किस्सा भी शेयर किया, 'जब वह नौवीं क्लास में पढ़ती थी। आलिया टीचर्स डे पर स्कूल में साड़ी पहनकर गई थी। यह पहला मौका था, जब उन्होंने साड़ी पहनी थी। आलिया ने बताया कि वह स्कूल पहुंची तो उनकी साड़ी की प्लेट्स ही खुल गईं थी।

आलिया की साड़ी में ये था खास

आलिया ने मेट गाला में सब्यसाची की साड़ी पहनी थी। इसे स्टाइल करने वाली अनाइता श्रॉफ अदाजानिया ने वीडियो में बताया कि इस साड़ी में वह सभी तीन तत्व शामिल थे, जो इस साल मेट गाला की थीम में शामिल थे। अभिनेत्री ने सब्यसाची साड़ी पहनी थी, जिसे अनाइता श्रॉफ अदाजानिया ने स्टाइल किया था। इस वीडियो में अनाइता ने खुलासा किया कि साड़ी में सभी तीन तत्व शामिल थे जो इस साल के उत्सव की थीम थे। साड़ी की कढ़ाई वाले फूल और आकाश-पानी का नीला रंग।