नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लाइमलाइट में हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत करने के साथ ही आमिर ने कई बातों का खुलासा किया था। वह अपने मजाकिया अंदाज के अलावा अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

आमिर खान के भांजे इमरान खान (Imran Khan) ने 9 साल पहले 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म आमिर खान के डायरेक्शन में ही बनी थी। हालांकि, कुछ वर्षों के बाद इमरान ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया। मगर सामने आई जानकारी के अनुसार, इमरान अब बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। उन्हें री लॉन्च करने की जिम्मेदारी आमिर खान ने ही संभाली है।

इमरान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे आमिर!

आमिर खान 'हैप्पी पटेल' नाम की फिल्म बना रहे हैं। इस मूवी के लीड एक्टर इमरान खान होंगे। ये फिल्म इमरान के कमबैक के साथ ही उनके रुके हुए करियर की गाड़ी को आगे बढ़ाने का भी काम कर सकती है। आमिर न सिर्फ ये मूवी बनाएंगे, बल्कि एक्टिंग भी करेंगे।

भांजे की फिल्म में आमिर निभाएंगे ये रोल

'हैप्पी पटेल' कॉमेडी फिल्म होगी। इस मूवी में आमिर खान कैमियो करते देखे जा सकते हैं। उनका रोल डॉन का होगा। 'डॉन' बॉलीवुड में पॉपुलर कैरेक्टर है। अमिताभ बच्चन के बाद शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस रोल को प्ले कर वाहवाही लूटी थी। अब इस लिस्ट में आमिर खान का भी नाम जुड़ने वाला है।

आमिर खान वर्कफ्रंट

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म में 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगे। इस मूवी में उनकी को-स्टार जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) होंगी। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।