औरैया जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के इटावा-चकेरी हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि मासूम समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के 50 शैया अस्पताल में भर्ती कराया है।

जनपद भिंड के कनाबर चेरी निवासी सरोज देवी (62) पत्नी महावीर अपने छोटे पुत्र पंकज (36), बड़ी बहू अनीता (40) पत्नी सुनील व बेटे नंदू (4) निवासी उमरी भिंड के साथ कानपुर के रामादेवी दुर्घटना में घायल हुए रिश्तेदार को देखने के लिए गए थे। सोमवार दोपहर एक बजे वह लोग कानपुर से भिंड जाने के लिए कार से निकले। जैसे ही वह कार से सदर कोतवाली क्षेत्र के करमपुर के पास पहुंचे। इसी बीच पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।

हादसे में कार सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से घायलों को 50 शैया अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान अनीता (40) को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल सरोज देवी, पंकज, नंदू को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया। इसके कुछ देर बाद सभी को सैफई रेफर कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी पंकज मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।