मुंबई: अभिनेत्री पूनम पांडे के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वह एक बार फिर पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखरने को तैयार है। पूनम ने आखिरकार दूसरी फिल्म के लिए हामी भर दी है। वह इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित है। उनका कहना है कि वह इस बार दर्शकों को निराश नहीं करेंगी।

कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम ने बताया, "मैं आपको बता नहीं सकती कि मैंने 'नशा' के बाद कितनी पटकथाओं को इंकार किया है। आपको लगेगा कि मैं डींगे हांक रही हूं, लेकिन जब 'द वर्ल्ड नेटवर्क्‍स' के निर्माता इस पेशकश के साथ मेरे पास आए तो मुझे लगा कि यह परियोजना मेरी दूसरी फिल्म के लिए एकदम उपयुक्त है।"

पूनम का मानना है कि 2013 में प्रदर्शित हुई उनकी पहली फिल्म 'नशा' खराब मार्कटिंग के कारण असफल हुई। पूनम अपनी दूसरी फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि ये निर्माता मेरी फिल्म को इसकी किस्मत तक ले जाएंगे।" क्या उनकी फिल्म में अंगप्रदर्शन होगा? पूनम ने जवाब दिया, "मेरे दर्शक निराश नहीं होंगे। उन्होंने कहा, "लेकिन इस फिल्म में अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ होगा।  यह फिल्म बहुत संवेदनशीन विषय पर है।"

पूनम पांडे सबसे पहले सुर्खियों में तब आई थीं जब उन्होंने 2011 में भारत के क्रिकेट विश्वकप जीतने पर न्यूड होने का वादा किया था।