नई दिल्ली: दिल्ली के कोटला स्टेडियम कथित घोटाले पर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है कि कोटला मामले की केजरीवाल सरकार की जांच में कहीं भी वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम नहीं हैं. ऐसे में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अरुण जेटली से माफी मांगनी चाहिए.

बीजेपी ने कहा है कि केजरीवाल अपनी गलती मानें और कोर्ट में जाकर ये मानें कि उन्होंने अरुण जेटली की मानहानि की.

दिल्ली सरकार के डीडीसीए घोटाले पर बने तीन सदस्यीय जांच आयोग ने अपन जांच में जेटली का नाम नहीं लिया है. हालांकि, केजरीवाल ने डीडीसीए घोटाले को लेकर अरुण जेटली पर गंभीर आरोप लगाए थे.

बीजेपी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने ग़लत नंबर डायल कर दिया और अब मानहानि के 10 करोड़ रुपये देने को तैयार रहें. बीजेपी प्रवक्ता एमजे अकबर ने सवाल उठाया है कि जांच में वित्त मंत्री अरुण जेटली का नाम क्यों नहीं लिया गया. अकबर ने मांग की कि इसके लिए केजरीवाल को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए.

BJP के हमले पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है. आम आदमी पार्टी ने कहा है कि अगर जेटली निर्दोष हैं तो जांच से क्यों डर रहे हैं.

आपको बता दें कि बीजेपी के निलंबित नेता कीर्ति आजाद डीडीसीए घोटाले को जोरशोर से उठा रहे हैं. कीर्ती आजाद की मांग है कि इस घोटाले की जांच की जाए. उनकी इस मांग की जिद्द के कारण उन्हें बीजेपी से निलंबत कर दिया गया है.