भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने दावा किया है कि कोटला स्टेडियम में भ्रष्टाचार हुआ है। इसके अलावा डीडीसीए के डेके में भी फर्जीवाडा हुआ है। राजधानी दिल्ली में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कीर्ति आजाद ने ये बातों कहीं।

प्रेस कांफ्रेंस में कीर्ति आजाद का दावा
डीडीसीए में आर्थिक घोटाले का दावा
किराए पर लिए सामान पर फिजूलखर्ची
डीडीसीए ने कई फर्जी कंपनियों से करार किये
प्रिंटर कंप्यूटर के किराए में फिजूलखर्ची
ऑडिटर ने खातों में फर्जीवाड़ा किया
इन कंपनियों को करोड़ों रुपये दिए गए
फर्जी सप्लायरों को करोड़ों दिए गए

इससे पहले डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर रविवार को मीडिया के सामने जाने की तैयारी कर रहे भाजपा सांसद कीर्ति आजाद को पार्टी नेतृत्व ने साफ कर दिया था कि लक्ष्मण रेखा पार करने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पार्टी ने यह कड़ा रुख शनिवार को आजाद के रविवार को प्रेस कान्फ्रेंस करने पर आमादा रहने और उसमें अरुण जेटली के खिलाफ बोलने की तैयारी को देखते हुए उठाया।

वित्त मंत्री अरुण जेटली से जुड़ा मामला होने से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पहले से ही आजाद को कड़ी नसीहत दे चुके हैं। आजाद डीडीसीए मामले में पहले भी जेटली के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं, लेकिन इस बार मामला पूरी तरह से राजनीतिक होने से भाजपा नेतृत्व पूरी तरह से सतर्क है।
आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के इसे भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ राजनीतिक हथियार के रूप मे इस्तेमाल करने के कारण भाजपा अपनी तरफ से कोई मौका नहीं देना चाहती है।

जेटली के साथ भाजपा व डीडीसीए की तरफ से इन आरोपों को नकारा जा चुका है। इस मामले में कीर्ति आजाद का साथ दे रहे पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी ने भी अब इससे दूरी बना ली है। ऐसे में अगर आजाद जेटली के खिलाफ आगे बढ़ते हैं तो पार्टी उनके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है।